Breaking News

Breaking : सेंट जोसेफ की बस ट्रक से टकराई, बच्चे सलामत, टीचर घायल

पटना : बख्तियारपुर-पटना फोरलेन पर घना कोहरा है . इस कोहरे में ही सेंट जोसफ स्कूल,सीतामढ़ी के बच्चों को राजगीर ट्रिप से वापस ले जा रही स्कूल की बस टॉल प्लाजा के पास बिना लाइट की खड़ी ट्रक में जाकर टकरा गई . टक्कर से स्कूल बस के शीशे चकनाचूर हो गए . सीटों पर बैठे बच्चे गिर पड़े .

गनीमत है कि किसी बच्चे को अधिक चोट नहीं लगी है . पर बस की अगली सीट पर बैठे स्कूल के टीचर मनोज का सर फट गया है . घटना अभी रात सवा नौ बजे की है . परेशान बच्चे खबर लिखे जाने के वक़्त तक सड़क पर ही खड़े थे . दूसरी बस के आने का इंतजार हो रहा है . सीतामढ़ी में स्कूल मैनेजमेंट को खबर दे दी गई है .

दुर्घटनाग्रस्त बस में सवार रहे स्कूल के टीचर अमित ने बताया कि बस में कुल 27 छात्र थे . दूसरी बस में 23 छात्राएं हैं,जो अभी पीछे है . उस बस के आने का इंतजार कर रहे हैं . सबसे पहले बच्चों को उसी बस में सवार कर रात को ही सीतामढ़ी भेज दिया जाएगा . सभी छात्रों के अभिवावकों को सलामती की खबर भेजी जा रही है .

टीचर अमित ने यह भी बताया की राजगीर ट्रिप की समाप्ति के बाद शाम को सभी तय समय से ही निकले थे . पर बिहारशरीफ में दो घंटे जाम में फंस गए . अब आगे चले,तो घना कोहरा था . कुछ भी नहीं दिख रहा था . बस बहुत धीमी गति से चल रही थी .

बस जब पटना की ओर फोरलेन पर टॉल प्लाजा के करीब पहुँचने को थी,तभी बिना किसी लाइट के इस कुहासे में खड़ी ट्रक में इस बस ने जाकर टक्कर मार दी . शिक्षक और बच्चे यह सोचकर काँप जा रहे हैं कि स्पीड में बस होती तो क्या होता . बस का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है . थाने और अस्पताल को खबर दे दी गई है .

यह भी पढ़ें :

पटना में पहली बार होगा Gender Literature Festival, शामिल होंगे कई दिग्गज

विदेशी मेहमान बिहार से सुनहरी यादें लेकर लौट रहे हैं अपने वतन, देखें Video

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *